How Astrology and Palm reading are related to each other

ज्योतिष और PALM READING पढ़ने को अक्सर मानार्थ के रूप में देखा जाता है। हालांकि, वे वास्तव में अलग प्रथाओं रहे हैं । दोनों हजारों वर्षों के लिए अभ्यास किया गया है और वे प्रत्येक अपनी अनूठी विशेषताओं है । कुछ समानताएं हैं जो आपको इस विशेष अभ्यास के बारे में सबसे अच्छा निर्णय लेने में मदद कर सकती हैं।

ज्योतिष आम तौर पर भौतिक दुनिया में घटनाओं पर स्वर्गीय निकायों के प्रभाव को निर्धारित करने और शामिल प्रभावों के आधार पर एक व्यक्ति के भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए उपयोग किया जाने वाला दिव्यता की एक प्राचीन कला के रूप में परिभाषित किया जाता है। इसे पढ़ने का उपयोग किसी व्यक्ति के व्यक्तित्व या चरित्र को उसके हाथ पर रेखाओं को देख कर पहचानने के लिए किया जाता है। लोगों को ज्योतिषियों और हथेली पाठकों के साथ एक जैसे परामर्श करने के लिए व्यक्तित्व लक्षण और चरित्र लक्षण है कि वे के बारे में पता नहीं हो सकता है के बारे में जानकारी प्रदान कर सकते हैं । ज्योतिषी और PALM READING करने वाले आगे क्या होगा, इसका अंदाजा लगाने के लिए कई तरह के तरीकों का इस्तेमाल करते हैं। हथेली पाठक द्वारा उपयोग की जाने वाली विधि वैज्ञानिक विधि की तुलना में अंतर्ज्ञान पर निर्भर करती है।
ज्योतिष और PALM READING करना अलग-अलग होता है क्योंकि ये हमेशा एक ही मुद्दे पर ध्यान नहीं देते। पाम पाठक PALM READING रीडिंग के माध्यम से व्यक्तित्व लक्षणों के बारे में जानकारी पा सकते हैं जबकि ज्योतिषी ज्योतिषीय भविष्यवाणियों और व्याख्याओं पर अधिक भरोसा करते हैं । यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ज्योतिष और हथेली पढ़ने के बीच कुछ समानताएं हैं क्योंकि प्रत्येक अभ्यास ज्योतिष के संबंध में भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए स्वर्गीय निकायों के ज्ञान का उपयोग करता है।
ज्योतिष और हथेली पढ़ने के बीच एक और समानता यह है कि वे दोनों अधिक गंभीर प्रयोजनों के लिए उपयोग किया जाता है । ज्योतिषियों और PALM READING के पाठकों दोनों को कोई भी निर्णय लेने से पहले किसी विशेषज्ञ की सलाह लेनी होगी। ज्योतिषी किसी समस्या की प्रकृति का निर्धारण करने के लिए ज्योतिषीय भविष्यवाणियों का उपयोग करते हैं या यह निर्धारित करते हैं कि क्या वे अपने रिश्तों के साथ भाग्य का साथ दे रहे हैं। PALM READING पाठक किसी समस्या का कारण जानने के लिए PALM READING की रीडिंग का इस्तेमाल करते हैं।
जबकि ज्योतिषीय भविष्यवाणियों में बहुत सारी जानकारी शामिल हो सकती है जो हथेली रीडिंग का उपयोग करने से मिलती है, यह हमेशा उन सभी पहलुओं को कवर नहीं करती है जो ज्योतिषी पेश करेंगे। यह विशेष रूप से सच है जब भविष्यवाणियों हथेली पढ़ने के माध्यम से किया जाता है । ज्योतिषी भी पक्षपात कर सकते हैं क्योंकि उनका एक विशेष प्रकार के ज्योतिष में निहित स्वार्थ होता है जबकि PALM READING पाठकों का एक निश्चित प्रकार के व्यक्ति में निहित स्वार्थ होता है।
ज्योतिष और PALM READING पढ़ने को अक्सर एक ही चीज के रूप में देखा जाता है। ज्योतिषियों के लिए अपनी दो प्रथाओं को “खगोल-पाल” के रूप में जाना जाता है। हालांकि, वास्तव में इस अभ्यास पर कोई वास्तविक समझौता नहीं है । ज्योतिषी और ज्योतिषी जो एस्ट्रो-पाल का अभ्यास करते हैं, वे किसी व्यक्ति या स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए विभिन्न तरीकों का उपयोग करते हैं, और फिर परिणामों की तुलना दो प्रथाओं के बीच समानताएं खोजने के लिए करते हैं।
ज्योतिषी जहां रिश्ते के भविष्य के बारे में सटीक भविष्यवाणियों के लिए PALM READING की रीडिंग का इस्तेमाल करते हैं, वहीं कुछ स्थितियों में पाम रीडर्स को फॉर्च्यून टेलर्स के रूप में भी देखा जा सकता है । पाम रीडर जो प्रशिक्षित ज्योतिषशास्त्री नहीं हैं, वे कभी-कभी अपने ग्राहकों के लिए पाम रीडिंग पढ़ सकते हैं ताकि यह देखा जा सके कि कोई विशेष व्यक्ति अच्छे स्वास्थ्य में है या नहीं। कुछ PALM READING पाठक मनोरंजन और मनोरंजन के लिए PALM READING की रीडिंग का इस्तेमाल करते हैं लेकिन उनके लिए यह दुर्लभ है कि वे बिना किसी ज्योतिषीय भविष्यवाणी के क्लाइंट के स्वास्थ्य के लिए भविष्य की भविष्यवाणी करने की कोशिश करें । मुख्य कारण वे हथेली रीडिंग का उपयोग है क्योंकि वे एक हथेली पढ़ने के माध्यम से एक व्यक्ति के अतीत के बारे में जानकारी खोजने के लिए और उसके अर्थ की व्याख्या करने में सक्षम हैं ।
यह ध्यान रखना जरूरी है कि ज्योतिष और PALM READING पढ़ने में एक ही बात है या नहीं, इस पर कुछ बहस होती है । ज्योतिषविदों का मानना है कि ज्योतिष दिव्यता का प्राचीन रूप है जबकि PALM READING पाठकों का मानना है कि PALM READING की रीडिंग दिव्यता का आधुनिक रूप है। सबसे अच्छा तरीका है अपने आप के लिए पता करने के लिए प्रत्येक अभ्यास अनुसंधान ताकि आप अपने मन बना सकते हैं । आप पा सकते हैं कि ज्योतिष और हथेली पढ़ना आपकी व्यक्तिगत आवश्यकताओं के आधार पर आपके लिए सही है।

Share on:

Leave a Comment